ईयरबड्स वाला कैमरा ला रहा है मेटा, खत्म हो जाएगी मोबाइल कैमरे की जरूरत

Business

मेटा ईयरबड्स पर काम कर रहा है। इसमें इन-बिल्ट कैमरा होगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक इसका नाम कैमरा बड्स है। यह एआई का भी सपोर्ट होगा जो कि अनुवाद भी करेगा। दोनों बड्स में बाहर की ओर कैमरे लगे होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक कैमराबड्स के दोनों बड्स में कैमरा इंस्टॉल होंगे। ये कैमरे आपके आसपास की चीजों को रिकॉर्ड करेंगे और आपके सवालों के जवाब देंगे। दावा किया जा रहा कि मेटा का यह प्रोजेक्ट फिलहाल शुरुआती चरण में है।

कैसा होगा मेटा का Camerabuds?

रिपोर्ट के मुताबिक Camerabuds के दोनों बड्स  में कैमरा इंस्टॉल होंगे। ये कैमरे आपके आसपास की चीजों को रिकॉर्ड करेंगे और आपके सवालों के जवाब देंगे। कहा जा रहा है कि मेटा का यह प्रोजेक्ट फिलहाल शुरुआती चरण में है। इसके अलावा कंपनी ने अभी तक इसकी डिजाइन को लेकर भी कोई अंतिम फैसला नहीं लिया है।
Camerabuds में एआई का भी सपोर्ट होगा जो कि अनुवाद भी करेगा। दोनों बड्स में बाहर की ओर कैमरे लगे होंगे। रिपोर्ट के अनुसार इन बड्स में लगे कैमरे के साथ मल्टीमॉडल एआई का सपोर्ट होगा, हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि यूजर्स के साथ बड्स का कम्युनिकेशन लैग फ्री होगा या फिर कंपनी के स्मार्ट ग्लास की तरह ही होगा।
Compiled by up18news