आगरा: मरदानपुरा में थ्रेसर में कतराई को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट व पथराव, 8 लोग हुए घायल

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव मरदानपुरा में थ्रेशर में गेहूं की कतराई को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को थाना पिनाहट क्षेत्र के गांव मरदानपुर निवासी राजकुमार और रघुवीर पक्ष में थ्रेसर में गेहूं की कतराई भाव को लेकर विवाद हो गया। कहासुनी और गाली गलौज के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए और जमकर मारपीट में लाठी-डंडे चले दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव कर दिया। दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें प्रथम पक्ष के राजकुमार, रणवीर, सुभाष, रामकिशोर और अंशुल घायल हो गए तो वही दूसरे पक्ष के रघुवीर, लायक सिंह, और प्रमोद गंभीर रूप से घायल हो गए झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। और सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराकर मेडिकल कराया।

वहीं दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ शांति भंग में चालान कर कार्रवाई की और भविष्य में दोबारा से झगड़ा फसाद करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है। एसओ पिनाहट कुलदीप कुमार का कहना हे दो पक्षों के घायलों का मेडिकल के लिए भर्ती कराया हे .तहरीर नहीं मिली हे किसी पक्ष की तहरीर मिलते ही कार्यवाही की जायेगी।