आगरा: दबंग ससुरालियों ने महिला के साथ की जमकर लाठी-डंडों से मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Crime

पिनाहट। थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव उटसाना में घरेलू विवाद में महिला के साथ दबंग ससुरालीजनों ने लाठी-डंडों से जमीन पर पटक कर जमकर मारपीट की पड़ोसियों के विरोध करने पर धमकी दी। महिला को पीटने का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ जिससे हड़कंप मच गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार सोनी देवी पत्नी सतीश निवासी गांव उटसाना थाना पिनाहट बुधवार को अपने घर के कमरे में सफाई कर रही थी आरोप है कि दबंग देवर विष्णु पुत्र महाराज सिंह कमरे में घुस आया और अभद्र व्यवहार करने लगा। विरोध करने पर गाली-गलौज करने लगा। जिस पर महिला कमरे से बाहर आई और सास गुड्डी देवी और ससुर महाराज सिंह से कहा जिस पर उन्होंने उल्टा डांटते हुए मोबाइल छीन लिया और देवर विष्णु का ही साथ देते हुए गाली गलौज की विरोध करने पर उक्त तीनों दबंग देवर, सास, ससुर ने जमीन पर पटक कर लात घुस और लाठी-डंडों से बेरहमी से जमकर मारपीट की पीड़ित महिला पिटाई से चीखती चिल्लाती रही।

पीड़िता दबंग ससुराली जनों की पिटाई से गंभीर घायल हो गई। आवाज सुनकर पड़ोसियों ने ससुराली जनों को मारने पीटने से मना किया जिस पर पड़ोसियों को धमकाने लगे। पड़ोसी द्वारा महिला को पीटने का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया गया। जिससे हड़कंप मच गया।

वहीं घायल पीड़ित महिला सोनी देवी किसी तरह थाने पहुंची और पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए बताया कि दबंग देवर और सास,ससुर द्वारा बेरहमी से मारा पीटा गया। पूर्व में भी दबंग देवर ने उसके साथ गलत हरकत कर मारपीट की थी। सास ससुर उसका पूरा साथ देते हैं। पुलिस ने घायल पीड़ित महिला का मेडिकल कराकर प्रार्थना पत्र के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी प्लाट कुलदीप कुमार सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है पीड़ित महिला के प्रार्थना पत्र पर मामले की जांच की जा रही है। मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।