आगरा: आर्थिक तंगी के चलते व्यापारी ने की आत्महत्या, बेटियों की शादी के लिए लिया कर्ज न चुका पाने से था आहत

Crime

आगरा। थाना न्यू आगरा क्षेत्र में एक व्यापारी ने आर्थिक तंगी के चलते खुदकुशी कर ली। घर के पास बने एक गार्डन में परिवारीजनों को व्यापारी का शव मिला तो चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोगों ने बताया कि व्यापारी ने बेटियों की शादी के लिए बैंक से कर्ज लिया था, जिसे न चुका पाने से वह परेशान चल रहा था।

52 वर्षीय उदयवीर सिंह करीब सात वर्ष से वैभव गार्डन कालोनी में रह रहे थे। यहां पर उन्होने डेली नीड्स और डेयरी की दुकान खोल रखी थीं। इन दुकानों के ऊपर ही कमरे बना लिए थे। जिसमें पत्नी ममता एवं दो बेटों कुणाल एवं लेविश के साथ रह रहे थे। दोनों बेटियों की करीब तीन वर्ष पहले शादी कर दी थी।

पुत्र कुणाल ने बताया कि माता-पिता रोज सुबह पांच बजे टहलने जाते हैं। इसलिए सुबह करीब साढ़े पांच बजे उसकी आंख खुली तो पिता को कमरे में नहीं पाया। उसे लगा कि पिता टहलने गए होंगे। मां ममता ने पिता के बारे में पूछा कि वह कहां गए हैं तो उन्हें भी यही जवाब दिया। पिता सुबह छह बजे तक दुकान खोल देते थे। मंगलवार की सुबह साढ़े छह बजे तक दुकान नहीं खुली।

उसने दुकान खोलने की चाबी तलाश की तो वह कमरे पर नहीं थी। उसे लगा कि पिता चाबी लेकर दुकान के पास ही बने गोदाम पर गए होंगे। वहां पहुंचा तो गोदाम का गेट अंदर से बंद मिला। उसे किसी तरह खोलकर वह अंदर घुसा तो पिता का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। उनके गले में रस्सी बंधी हुई थी। उसका एक हिस्सा वहां लगे कुंदे से बंधा था।