Agra News: शराब पार्टी में चिकन खाने को लेकर विवाद में दबंगों ने की फायरिंग, 4 लोग घायल

Crime

आगरा। शराब पार्टी में मीट चिकन खाने को लेकर दो पक्षों में गाली गलौज के साथ विवाद हो गया। जिसमें शराब के नशे में दबंग पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के साथ डंडों से मारपीट की और जमकर फायरिंग कर दी। इस घटना में गोली लगने से 4 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जिसमें दो की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर आगरा के लिए चिकित्सकों द्वारा रेफर कर दिया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार कस्बा बाह के मोहल्ला अशोकनगर बिजौली निवासी बंटी एवं रिंपी ने सोमवार की शाम घर के ही पास शराब और चिकन मीट पार्टी रखी थी। सभी आपसी यार दोस्त शामिल हुए जिसमें जमकर शराब चली। पार्टी के दौरान चिकन मीट खत्म हो गया।

आरोप है कि चिकन मीट खत्म होने पर दबंग रिंपी, रवि, रोबिन अपने ही साथी बंटी से गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर दबंग लाठी-डंडे लेकर आ गए। बंटी और उसके परिवार के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि रिंपी ने दोनाली बंदूक से कई राउंड जमकर फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली बंटी के पेट में लगी। फायरिंग से अफरा तफरी मच गई। गोली लगने से बंटी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीँ लाठी-डंडों के हमले से बंटी की पत्नी माधुरी सहित भूरी सिंह पुत्र भंवर सिंह, शालू, सहित कैलाश सिंह गंभीर घायल हो गए। अन्य लोगों को एकत्रित होता देख आरोपी मौके से फरार हो गए।

फायरिंग घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा सभी का प्राथमिक उपचार किया गया। बंटी और उसकी पत्नी माधुरी की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने दोनों को एंबुलेंस द्वारा हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया। वहीं घायलों का अस्पताल में इलाज जारी बताया गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दी है।

इस संदर्भ में थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि खाने पीने को लेकर दो पक्षों में विवाद में फायरिंग का मामला प्रकाश में आया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दबिश देकर कुछ लोगों को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।