आगरा: हाइवे पर खड़े पाइप से भरे ट्रक में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

स्थानीय समाचार

आगरा: दिल्ली हाईवे पर शनिवार की देर रात वाटर वर्क्स के पास पाइप से भरे ट्रक में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे ट्रक पलट गया और पाइप सड़क पर फैल गए। करीब एक घंटे तक यातायात प्रभावित रहा। यातायात पुलिस ने क्रेन मंगाकर ट्रक को हटाया। इसके बाद ही यातायात सुचारू हो सका।

वाटर वर्क्स फ्लाई ओवर पर अलवार से बांदा पाइप लेकर जा रहा ट्रक खराब हो गया था। ऐसे में चालक और क्लीनर ने सड़क को किनारे लगा दिया। मिस्त्री को फोन किया। मिस्त्री ने सुबह आने की बात कही। इसके बाद चालक ने ट्रक के पीछे ईटें लगा दीं, जिससे पीछे आने वाले वाहन को पता चल सके। चालक और क्लीनर ट्रक में ही सो गए। बताया गया है कि रात में ही पीछे से आए ट्रक को आगे खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया।

ट्रक ने पाइप से भरे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे पाइप से भर ट्रक पलट गया। सड़क पर पाइप ही पाइप फैल गए। इसके चलते पीछे आने वाले वाहनों के लिए मार्ग अवरुद्ध हो गया। वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जाम के चलते वाहन सर्विस रोड से होकर गुजरे। सूचना पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन मंगाई। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक को रास्ते से हटाया गया। इसके बाद ही यातायात पूरी तरह से सुचारू हुआ। चालक ने बताया कि उन्हें बांदा जाना था।