Agra News: विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने कमिश्नर संग किया पालीवाल पार्क का दौरा, फूड गैलरी बनाने का दिया सुझाव

स्थानीय समाचार

जॉन्स पब्लिक लाइब्रेरी सुबह-शाम चार-चार घंटे खुलेगी

आगरा: विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल पालीवाल पार्क को विकसित कराकर रात्रि में भी खोलने और फूड गैलरी बनाये जाने के प्रयासों में जुट गए हैं। मंडलायुक्त अमित गुप्ता, एडीए के उपाध्यक्ष चर्चित गौड़, नगर आयुक्त अंकित खंडेलवाल, मंडल उद्यान निदेशक कौशल आदि ने शनिवार को विधायक के साथ पार्क में भ्रमण किया।

विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने रात्रि में यहां लोग परिवार सहित घूमने आएं, इसके लिए फूड गैलरी बनाने का सुझाव दिया। इस पर कमिश्नर ने अधिकारियों को योजना को शीघ्र तैयार करने के आदेश दिए। विधायक के सुझाव पर जॉन्स पब्लिक लाइब्रेरी को सुबह छह से दस बजे तक और शाम पांच से नौ बजे तक जनता के लिए खोलने का निर्णय लिया गया।

कमिश्नर अमित गुप्ता ने नौका विहार स्थल, लक्ष्मण झूला और उसके पीछे के स्थान को गार्डन के रूप में विकसित करने के आदेश दिए। लगभग 1.30 घंटे तक पालीवाल पार्क का अधिकारी और जनप्रतिनिधि भ्रमण करते रहे। कमिश्नर ने नगर निगम और उद्यान विभाग के अधिकारियों से कहा कि पार्क में हर हाल में स्वच्छता रखी जाए ताकि पालीवाल पार्क एक आदर्श के रूप में विकसित हो।

मंडलायुक्त ने नए कार्यों के अतिरिक्त पाथवे, सीट्स और मार्ग की मरम्मत, रात्रि में मार्ग प्रकाश की व्यवस्था, नौका विहार के तालाब के पानी को स्वच्छ रखने की बात कही। शौचालयों तथा लघु शंकालय बनाने के आदेश भी दिए।