प्रदीप पाण्डेय चिंटू और सोनू खत्री फिर हुए एक साथ, यूरोप में अगले माह से शुरू करेंगे दो बड़ी फिल्मो की शूटिंग

Entertainment

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार प्रदीप पाण्डेय चिंटू और डायनेमिक निर्देशक सोनू खत्री लम्बे समय के बाद फिर से एक साथ काम करने जा रहे है। आज विजयदशमी के शुभअवसर पर निर्देशक सोनू खत्री ने अपनी होम प्रोडक्शन पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनाने जा रहे दो मेगा बजट की बड़ी फिल्मो का घोषणा किया है। पहला फ़िल्म का नाम “नमस्ते लंदन है तो दूसरे फ़िल्म का नाम “शुद्ध लव “है।

“नमस्ते लंदन” में प्रदीप पाण्डेय चिंटू मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे । वही दूसरे फिल्म”शुद्ध लव” में गायक से नायक बने रितेश पाण्डेय लीड रोल में दिखेंगे। दोनों फिल्मो की शूटिंग यूरोप की विभिन जगहों पर होगी। फ़िल्म से जुड़े एक सूत्रों के मुताबकि दोनों फिल्मो का बजट तीन करोड़ है, 60 दिनों की मेगा शेड्यूल होगी। फ़िल्म की शूटिंग नबम्बर माह के दूसरे से सप्ताह से शुरू की जायेंगी।

सोनू खत्री भोजपुरी सिनेमा का पहला ऐसा निर्देशक है जो अपनी फिल्मो का शूटिंग विदेशों में ही ज्यादातर करते है। पहले भी वो कई फिल्मो की शूटिंग नेपाल और लन्दन में कर चुके है। यह उनकी पंचमी और छठी फ़िल्म होगी जिसकी शूटिंग वो यूरोप में करेंगें।

बन रही दोनों फ़िल्म की कहानी और संवाद काफी स्ट्रांग है जो पूरी तरह नये विषय वस्तुओं पर केंद्रित है।

“नमस्ते लंदन और शुद्ध लव ” के निर्माता निर्देशक सोनू खत्री खुद ही है जबकि सह निर्माता राजीब तमांग, लेखक संतोष मिश्रा व पीआरओ सोनू निगम है। बाकी कलाकारों का चयन जारी है।

-up18 News