साउथ की खूबसूरत हसीना राशि खन्ना अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ में आएंगी नज़र

Entertainment

साउथ की खूबसूरत हसीना राशि खन्ना अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ के साथ अपना जबरदस्त ओटीटी डेब्यू करने के लिए एकदम तैयार हैं। बता दें कि अजय देवगन को-स्टारिंग इस शो का आज बेहद शानदार ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जिसकी कहानी क्राइम थ्रिलर के इर्द-गिर्द घूमती है।

बता दें कि इसमें अपने रंगीन शॉर्ट बालों में राशि खन्ना अपना किलर अंदाज दिखाने वाली हैं। अपने लुक्स और दिलचस्प किरादर से ऑडियंस का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही हैं। फिल्म में रूद्र की डार्क और मुश्किल दुनिया को अपने अंदाज से खूबसूरत बनाने वाली राशि खन्ना इस वक्त फैन्स के बीच चर्चा में हैं।

राशि खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू ‘योद्धा’ को लेकर भी बॉलीवुड फैन्स के बीच सुर्खियों में हैं और इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। राशि खन्ना केवल ओटीटी और बॉलीवुड फिल्म को लेकर ही नहीं, बल्कि साउथ में भी अपने प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। राशि खन्ना इस वक्त मॉस्को में नागा चैतन्य के साथ अपने साउथ वेंचर की शूटिंग भी कर रही हैं।

एक्ट्रेस ने अप्लॉज एंटरटेनमेंट के प्रोजेक्ट ‘रुद्र’ के साथ ओटीटी यानी डिजिटल स्पेस पर धमाकेदार एंट्री की है और इसके अलावा वह राज और डीके की शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के साथ नेक्स्ट फिल्म के लिए भी तैयार हैं।
अजय देवगन रुद्र से वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख रहे हैं। इस क्राइम थ्रिलर शो की शूटिंग मुंबई की कई शानदार जगहों पर की गई है। इस क्राइम ड्रामा सीरीज में रुद्र को, सच्चाई का खुलासा करते हुए और शक्तिशाली ताकतों के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया जाएगा।

अजय देवगन का कहना है कि ‘डिजिटल स्ट्रीमिंग की दुनिया ने मुझे हमेशा से अपनी ओर खींचा है और मैं रूद्र जैसे शानदार किरदार , टाइटल और दमदार कॉन्टेंट के साथ अपने डिजिटल अभिनय की शुरुआत करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इस किरदार की बारीकी, पर्सनैलिटी और धैर्य ने मुझे खूब लुभाया। यह कुछ ऐसा है जिसे दर्शकों ने भारतीय इंटरटेनमेंट में पहले कभी नहीं देखा होगा। मैं बेहद एक्साइटेड हूं कि देशभर के मेरे फैंस रुद्र के जादू को स्क्रीन पर जीवंत होते देखेंगे। मैं उम्मीद करता हूं इस शो को भी लोग उतना ही प्यार करेंगे जितना उन्होंने मेरे पिछले काम को किया है।’

-एजेंसियां