आगरा: चेकिंग के दौरान अवैध तमंचा कारतूस सहित पकड़ा गया युवक, कार्रवाई कर भेजा जेल

Crime

आगरा जनपद के थाना पिढौरा क्षेत्र के अंतर्गत विजयीघडी मार्ग जेएन पब्लिक स्कूल के पास पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर अवैध तमंचा कारतूस सहित एक युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस के उच्चाधिकारियों के आदेशानुसार गुरुवार को थाना प्रभारी पिढौरा अनिल कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ क्षेत्र के गांव विजय घड़ी मार्ग पर संदिग्ध व्यक्ति वाहन को लेकर चेकिंग कर रहे थे तभी मुखबिर द्वारा एक युवक पर अवैध तमंचा कारतूस होने की सूचना मिली जिस पर पुलिस ने जेएन पब्लिक स्कूल के पास संदिग्ध युवक को रोकने का प्रयास किया जिस पर वह पुलिस टीम को देखकर भागने लगा।

भाग रहे युवक को पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर दबोच लिया। पुलिस कर्मियों की तलाशी में पकड़े गए अभियुक्त से एक देसी अवैध तमंचा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम सचिन कुमार उर्फ पटेल पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी विजय गढ़ी थाना पिढोरा बताया। पकड़े गए अभियुक्त को पुलिस थाने लेकर पहुंची जहां पकड़े गए आरोपी युवक के खिलाफ धारा 25 आर्म एक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई कर युवक को जेल भेज दिया है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार