आगरा: लायर्स कालोनी में तीसरी मंजिल से एक युवक की गिरकर मौत, दोस्तों पर हत्या करने का आरोप

Crime

आगरा: थाना न्यू आगरा के लायर्स कालोनी में खाली फ्लैट की तीसरी मंजिल से एक युवक की गिरकर मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कानूनी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के परिजनों ने सुबह न्यू आगरा थाने में तहरीर देकर उसके दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया। बताया जाता है कि मृतक खाली पड़े प्लाटों में अपने साथियों के साथ पार्टी करने आया था। इस घटना से पहले दोस्तों के साथ में जुआ और शराब पी थी। दोस्तों के अनुसार वरुण नशे में था और टॉयलेट करने के लिए जाना था तभी हादसे का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई।

थाना न्यू आगरा के विद्यानगर निवासी वरुण उर्फ रामू अपने सोजत शैलेन्द्र के साथ घर से अपनी ट्रेवेल्स टैक्सी में सीएनजी गैस डलवाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद वो लायर्स कालोनी पानी की टंकी के पास खाली फ्लैटों के बाहर दोस्तों के साथ रुक गया। वरुण के अन्य दोस्त पंकज, ललित, प्रशांत, अजय और शेरा आदि भी वहां पहुंच गए। सब फ्लैटों की छत पर जाकर शराब पीते हुए जुआ खेलने लगे। साथियों ने पुलिस को बताया कि पार्टी के दौरान वरुण टॉयलेट करने के लिए गया और अंधेरा होने के कारण फ्लैट की छत पर लिफ्ट के लिए छोड़ी गयी जगह से नीचे गिर गया।

आवाज सुनकर दौड़े साथी

वरुण के तीसरी मंजिल से गिरने के बाद तेज आवाज हुई। आवाज सुनकर सारे साथी दौड़े और उन्होंने नीचे जाकर देखा तो वरुण खून से लथपथ पड़ा हुआ था। सभी उसे लेकर नजदीकी अस्पताल गए, वहां प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल ले गए। यहां इलाज न होने पर उसे सिकंदरा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

रात में हादसा सुबह हत्या का आरोप

मृतक वरुण के भाई अरुण का कहना है कि रात में पुलिस के कहने पर उन्होंने हादसे की तहरीर दी थी पर सुबह जब घटना स्थल पर गए तो वहां मारपीट कर फेंके जाने के हालात साफ़ दिखाई दे रहे हैं। वरुण को जमीन पर घसीटा गया है। अरुण ने क्षेत्र के ही एक युवक से रंजिश होने और उसके द्वारा जान से मारने की धमकी देने की बात कही। आरोप लगाया है कि साजिशन भाई को यहाँ कई लोगों ने घेर कर मारा है।

एसपी सत्यनारायण के अनुसार परिवारीजनों के आरोप की जांच की जा रही है और मौके पर साथ में मौजूद युवकों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।