कॉलेज में टोपी लगाकर पहुंचे युवक को पीटा, बहन की फीस जमा करने गया था पीड़ित, वीडियो वायरल

मेरठ: कॉलेज में बहन की फीस जमा करने टोपी लगाकर पहुंचे युवक को पीटा, वीडियो वायरल, पुलिस आरोपियों की तलास में जुटी

Crime

मेरठ। टोपी लगाकर कॉलेज गए एक युवक की कुछ छात्रों ने जमकर पिटाई कर दी। इस घटना की वीडियो भी सामने आयी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि युवक बहन की फीस जमा करने के लिए गया था। इस दौरान छात्रों ने उसकी पिटाई कर दी। वहीं, इस मामले में युवक ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने चार छात्रों के खिलाफ नामजद और 10 अज्ञात के खिलाफ केस दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि लिसाड़ी गेट के जाकिर कॉलोनी में रहने वाली छात्रा एनएएस कॉलेज में बीएससी होम साइंस की छात्रा है। मंगलवार को उसका भाई साहिल फीस जमा करने के लिए कॉलेज गया था। इस दौरान साहिल ने टोपी लगा रखी थी। आरोप है कि, प्राचार्य ऑफिस के सामने टोपी देखकर तीन चार युवकों ने कमेंट करते हुए कहा कि टोपी उतार ले। हालांकि, वो बहन की फीस जमा करने के लिए चला गया। वहां से लौटने पर प्राचार्य ऑफिस के पास खड़े युवकों में से एक ने उसको चांटा मार दिया।

इस दौरान साहिल ने वीडियो बनानी शुरू कर दी तो वहां मौजूद अन्य युवकों ने उसकी पिटाई कर दी और वीडियो डिलिट करने की धमकी देने लगे। इस दौरान साहिल की बहन ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग निकले। वहीं, अब कॉलेज प्रशासन ने आरोपी छात्रों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Compiled: up18 news