आगरा: थाने के पीछे बदमाशों की दुस्साहसिक वारदात, कारीगर की आंख में मिर्च झोंककर 33 किलो चांदी लूटी

Crime

आगरा में बुधवार को बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। एत्मादुद्दौला थाने के पीछे अपाचे सवार बदमाशों ने वारदात की। बताया जा रहा है कि नवलगंज निवासी रिंकू ठेके पर चांदी की पायल बनाने का काम करते हैं। वह दोपहर को एक्टिवा स्कूटर से माल लेकर जीवनी मंडी की ओर जा रहे थे। तभी अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले गाड़ी में टक्कर मारी। फिर आंख में मिर्च झोंककर चांदी से भरा थैला लूट लिया। उसमें 33 किलो चांदी बताई जा रही है।

बदमाश फरार हो गए। इसके बाद रिंकू ने शोर मचाया। तब वहां आसपास के लोग आए। पुलिस को सूचना दी। थाने के पीछे वारदात होने से पुलिस में हड़कंप मच गया। जगह—जगह चेकिंग शुरू की गई। लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे

पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जानकारी पर एसपी सिटी विकास कुमार, सीओ छत्ता सुकन्या शर्मा पहुंचीं।

एसपी सिटी बोले 33 किलो चांदी लूटी गई

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि रिंकू पुत्र सोहन बाबू चांदी बनाने का काम करता है। चांदी बनाकर दुकानों में सप्लाई करता है। पीड़ित द्वारा बताया गया कि वह आज 33 किलो चांदी लेकर घर से निकला था कि उसका पीछा कर रहे बाइक सवारों ने उसकी आंखों में मिर्च झोंक दी और चांदी से भरा थैला लेकर फरार हो गए।

घटना की जांच कर रहे

एसपी सिटी ने यह भी बताया कि आसपास लोगों से जब-जब पूछताछ की गई तो उन्होंने किसी भी तरह शोर-शराबे या लूट की घटना के बारे में नहीं बताया। लेकिन वहां बैठे हुए कुछ लोगों ने पीड़ित की आंखें धुलवाई थी। पीड़ित से मिली तहरीर के आधार पर घटना की जांच की जा रही है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है।