आगरा पुलिस के हत्थे चढे मुरैना के दो बदमाश, कई वारदातों का हुआ खुलासा

Crime

आगर। जैतपुर पुलिस ने एसओजी और सर्विलांस टीम की मदद से मुरैना के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर चोरी की कई वारदातों का खुलासा किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से सोने-चांदी के आभूषण एवं 50 हजार से ज्यादा की नगदी बरामद की है।

बताते चलें कि जैतपुर क्षेत्र में 1 अगस्त को गढीप्रताप पुरा के ब्रजराज, पडोसी दिनेश सिंह, 20 अगस्त को रैपुरा दीक्षित गांव के रमन दीक्षित, 7 नवंबर ‌को नई बस्ती अमाही के पातीराम, 28 जुलाई को धायपुरा के दामोदर के यहां से हुई चोरी की वारदातों ने पुलिस की नींद उडा दी थी। जैतपुर पुलिस एसओजी और सर्विलांस टीम की मदद से बदमाशों की सुरागरसी में जुटी हुई थी।

एसओ जैतपुर अवनीत मान ने बताया कि सोमवार को आगरा की ओर से स्विफ्ट में सवार बदमाशों के आने की सूचना पर घेराबंदी कर पकड लिया। पूछताछ में बदमाशों ने खुद को मुरैना के बागचीनी थाने के दौनारी गांव के राहुल उर्फ बंटी उर्फ गूंगा पुत्र हरीकिशन, मनोज पुत्र राजेन्द्र बताया।

पूछताछ में बदमाशों ने पुलिस को बताया कि जैतपुर क्षेत्र के अलावा उन्होंने शमसाबाद और पिनाहट के भदरौली में चोरी की वारदातों को गिरोह के साथ अंजाम दिया था। चोरी की वारदातें कर धौलपुर के बाडी में राधाबल्लभ पुत्र रामभरोसी को माल बेचकर कमाई करते थे। दोनों बदमाशों ने गिरोह में मुरैना जिले के दौनारी के संजू, खुलावली देवगढ के उदय उर्फ उद्धव, बाह के पुरा सूबेदार के पंचम, धौलपुर जिले के बसई डांग के उग्र, भगतपुर के सीताराम शामिल हैं।

एसओ अवनीत मान ने बताया कि गिरोह के दूसरे बदमाशों की तलाश की जा रही है। आरोपियों के पास से 5 अंगूठी, 9 जोडी पायल, 5 जोडी बिछुआ, 2 कडे, 50340 नगद बरामद हुए हैं।