आगरा: होमगार्ड पति ने पत्नी के साथ की जमकर मारपीट, घर का सामान लेकर हुआ रफूचक्कर

Crime

आगरा। एक महिला के साथ उसके होमगार्ड पति ने जमकर मारपीट की जिससे महिला घायल हो गई। पीड़िता को छोड़कर होमगार्ड पति किराए का घर खाली कर सामान लेकर रफूचक्कर हो गया। महिला दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। पीड़िता ने एसीपी बाह से मिलकर मामले में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार सुरेंद्र देवी पत्नी बसंत कुमार निवासी गांव बिजौली थाना बाह का आरोप है कि उसका पति बसंत कुमार वर्तमान में होमगार्ड है। वह टूर में गांव मुकुंदीपुरा में अपने पति के साथ रहती थी। होमगार्ड पति उसे कुछ दिनों पूर्व बाह के बिजौली लेकर आए और किराए के मकान में रहने लगे।

होमगार्ड पति आए दिन उसके साथ मारपीट करने लगा। विरोध करने पर दबंग होमगार्ड पति किराए के मकान को खाली कराकर घरेलू सामान इको गाड़ी में भरकर अपने साथ लेकर रफूचक्कर हो गया। जिससे वह दर-दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर है और खाने पीने के लिए भी परेशान है। मुकुंदी पुरा में रहते हुए भी होमगार्ड पति ने उसके साथ आए दिन जमकर मारपीट की थी।

होमगार्ड पति से परेशान पीड़िता महिला तहसील बाह परिसर स्थित एसीपी कार्यालय पहुंची, जहां पीड़िता ने एसीपी बाह को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई एवं सामान वापस दिलाए जाने सहित उसे स्थापित करने की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।