आगरा: दरोगा पर युवक ने लगाया मारपीट-अभद्रता का आरोप, एसएसपी से शिकायत

Crime

आगरा जनपद के थाना मनसुखपुरा में क्षेत्र के अंतर्गत गांव करकौली निवासी युवक ने थाने में तैनात दरोगा पर मारपीट का आरोप लगाते हुए एसएसपी आगरा से लिखित शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है

जानकारी के अनुसार थाना मनसुखपुरा में तैनात दरोगा सुखविंदर सिंह ने एक युवती के दर्ज मामले में वांछित अभियुक्त को सोमवार को गिरफ्तार कर आगरा न्यायालय में पेश करने के लिए गाड़ी मंगवाई थी जिस पर गिरफ्तार आरोपी का भाई गांव करकौली निवासी कप्तान भाड़े पर गाड़ी लेकर थाने पहुंचा। और थाना मनसुखपुरा से सब इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह दो पुलिसकर्मियों के साथ अभियुक्त को लेकर आगरा पहुंचे।अभियुक्त को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

युवक कप्तान का आरोप है कि उसके बाद दरोगा सुखविंदर सिंह बेवजह गाड़ी को आगरा में परिचितों के यहां घुमाता रहा जब शाम हो गई तो दरोगा नाश्ता कराने के लिए रुपए मांगने लगा। नाश्ते के लिए रुपए नहीं देने पर उसके साथ गाली गलौज करते हुए अभद्रता कर दी । जब वह देर थाना परिसर मनसुखपुरा पहुंचे।तो पीड़ित युवक ने दरोगा से भाड़े के 1500 रुपए मांगे। जिस पर दरोगा आग बबूला हो गया । और गाली गलौज करते हुए पीड़ित युवक के साथ मारपीट कर दी। जिसके कारण युवक के कान में गंभीर चोट लग गई ।

पीड़ित युवक को दरोगा ने धकियाते हुए थाने से बाहर निकाल दिया और युवक को झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी तक दी गई। जिससे फिर दहशत में आ गया। और अपना अस्पताल में मेडिकल कराया है। मंगलवार को पीड़ित युवक कप्तान आगरा पहुंचा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा सुधीर कुमार को लिखित प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई और दरोगा के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की मांग की गई ।वहीं एसएसपी ने एसपी पूर्वी को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

वही इस मामले में दरोगा सुखविंदर सिंह का है युवक आरोपी का भाई है। युवक द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। वही इस मामले में थाना प्रभारी मनसुखपुरा गिरीश राजपूत का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है

-up18 News