Agra News: खेत पर सो रहे यूट्यूबर के हाथ-पैर पकड़ कर रेता गला, आरोपी फरार, पुलिस तलास में जुटी

Crime

आगरा: रात में अज्ञात लोगों ने एक यूट्यूबर पर जानलेवा हमला किया। कुछ लोगों ने उसके हाथ पैर पकड़े और फिर उसका गला रेत दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। जैसे तैसे यूट्यूबर ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। खून से लथपथ बेटे को देखकर परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे। युवक को इलाज और मेडिकल के लिए आगरा के जिला अस्पताल भी लाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसका मेडिकल भी किया।

खेत पर सो रहा था

यूट्यूबर का नाम ओमवीर है। वह निजमदपुर थाना खंदौली का रहने वाला है। ओमवीर ने बताया कि वह यूट्यूब पर अपनी कॉमेडी वीडियो अपलोड करता है साथ ही खेतीबाड़ी भी करता है। पीड़ित ने बताया कि जब वह रात खेत पर सो रहा था तभी अचानक से कुछ अज्ञात लोग आए और उसके हाथ पांव पकड़ लिए। इसके बाद एक युवक ने पीछे से उसका गला रेत दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए। गले को पकड़कर वह घर पहुंचा। परिजनों को जगाया तो परिजनों से इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे। अस्पताल में उचित इलाज मिलने के बाद उसकी जान बच सकी।

किसी से दुश्मनी नहीं

यूट्यूबर ओमवीर ने बताया कि वह एक कॉमेडियन भी है। इसीलिए उसने यूट्यूब पर अपना वीआईपी गप्पी के नाम से यूट्यूब चैनल बना रखा है और इस पर वह अपनी कॉमेडी वाली वीडियो अपलोड करता है। ओमवीर का कहना है कि वह तो लोगों को हंसाने का काम करता है। गांव में किसी से दुश्मनी भी नहीं है फिर इस तरह का हमला उस पर किसने किया होगा यह बात उसे परेशान कर रही है।

गले में आए लगभग 30 टांके

पीड़ित यूट्यूबर के साथ आए परिजनों ने बताया कि ओमवीर के गले में लगभग 30 टांके आए हैं। इसके चलते उसे बोलने में भी काफी दिक्कतें होती हैं। सही समय पर इलाज मिल गया इसीलिए उसकी जान बच गई नहीं तो हमलावरों ने उसकी जान लेने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी। इस संबंध में क्षेत्रीय पुलिस को शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया है लेकिन पुलिस के हाथ खाली हैं। उन्हें भी नहीं मालूम कि आखिरकार ऐसा कौन व्यक्ति है जिसने इस तरह का हमला कराया।

Compiled by up18News