Agra News: हाईवे पर दौड़ती कार की सनरूफ़ पर स्टंट करते हुए बनाई रील, पुलिस ने शुरू की जांच

Crime

आगरा: सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाहत में लगे युवा अपनी जिंदगी को खतरे में डालने से भी नहीं चूक रहे हैं। आगरा में आए दिन ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमें युवा अपनी जान को जोखिम में डालकर कर कार व बाइक से स्टंट करते हुए नजर आ रहे है। कार से स्टंट बाजी का एक और वीडियो सामने आया है। हाईवे पर दौड़ रही कार की छत खोलकर कुछ युवा खड़े हुए नजर आ रहे हैं और उसकी रील बनाई जा रही है।

ताजा वीडियो नेशनल हाइवे का है। वाटर वर्कस से लंगड़े की चौकी के बीच सड़क पर कार दौड़ रही है और युवा कार के सन रूफ और खिड़की पर खड़े होकर स्टंट करते हुए नजर आ रहे है। इसका युवक वीडियो भी बनाते हुए दिखाई दिए। युवाओं की कार से स्टैंड बाजी किसी ने अपने मोबाइल में कैद की और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

स्टंटबाजी को लेकर इस समय पुलिस सख्त है जिन युवाओं के स्टंट बाजी करते हुए वीडियो सामने आ रहे हैं पुलिस उन पर कठोर कार्रवाई कर रही है लेकिन इसके बावजूद स्टंट बाजी का शौक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं। अब नेशनल हाईवे पर कार से चलते वक्त किए गए स्टंटबाजी का यह वीडियो सामने आया है। देखना होगा कि पुलिस इस मामले में किया कार्यवाही करती है।