Agra News: चोरी के गहने औने-पौने दामों में खरीद रहे सुनार, पकड़े चोरों ने पुलिस के सामने खोला राज

Crime

शोरूम की छत काटते पकड़े चोरों ने पुलिस के सामने खोला राज

दो सब्बल और 5,000 रुपए की नकदी हुई बरामद, भेजे गए जेल

एत्मादपुर (आगरा)। चौंकिए मत!आपके यहां होने वालीं चोरियों की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिरों से चोरी के गहने औने-पौने दामों में सरार्फा व्यापारी (सुनार) बेखौफ धडल्ले से खरीद रहे हैं। इस बात का खुलासा नगर के मैनबाजार स्थित प्रमुख कपड़ा शोरूम ओम प्लाजा की छत काटकर चोरी की वारदात को अंजाम देते रंगेहाथ दबोचे गए शातिरों ने अपने कबूलनामे में पुलिस के सामने किया है।

नगर में चोरी की वारदात को अंजाम देते समय पकड़े गए अमर विहार निवासी सोनू पुत्र विनोद और मोहल्ला सत्ता निवासी हिमांशु पुत्र अशोक को बुधवार को थाना पुलिस ने जेल भेज दिया। थाना प्रभारी सर्वेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार शातिरों से दो सब्बल और 5 हजार रुपए बरामद हुए है। पूछताछ और जांच पड़ताल में उन्होंने पूर्व में भी कई वारदातों में शामिल रहने का खुलासा किया है। 10 सितंबर 22 को ग्राम धौर्रा में रामनिवास के मकान से नकदी और गहने चोरी करने की घटना भी कबूली है। चोरी किए गए गहने आगरा में एक सुनार को औने-पौने दामों में बेच दिए थे। सोनू पहले भी कई चोरियों में शामिल रहा है और जेल जा चुका है। उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार की रात्रि कपड़ा शोरूम ओम प्लाजा में चोरी करने के लिए छत काट रहे दो चोरों को पुलिस ने घेराबंदी कर रंगेहाथ मौके पर ही दबोच लिया था। इधर पड़ोसियों की सजगता से टली चोरी की बड़ी वारदात से शोरूम स्वामी योगेश कुमार गुप्ता और शंशाक गुप्ता बहुत प्रसन्न हैं। उन्होंने पड़ोसियों की सजगता और स्थानीय पुलिस की सक्रियता की प्रशंसा की है।