Agra News: दयालबाग में घर के बाहर खड़ी महिला के गले से सोने की चेन तोड़ ले गया बदमाश

Crime

आगरा: थाना न्यू आगरा के अंतर्गत दयालबाग क्षेत्र के तुलसी विहार में आज गुरुवार शाम को स्कूटी सवार बदमाश ने घर के बाहर खड़ी महिला के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन लूट ली। चेन का कुछ हिस्सा बच गया। महिला बदमाश के पीछे दौड़ी लेकिन वह भागने में सफल रहा। सूचना पर पुलिस पहुंची और काॅलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए।

तुलसी विहार निवासी वीरेंद्र कुमार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से सेवानिवृत्त हुए हैं। आज शाम उनकी पत्नी मिथलेश घर के बाहर कॉलोनी की महिलाओं से बात कर रही थीं। तभी स्कूटी सवार बदमाश आया। उसने हेलमेट पहन रखा था। वह गली में आगे तक गया। इसके बाद लौटकर आया और मिथलेश के गले से चेन तोड़ ली। चेन का कुछ हिस्सा टूट गया।

पहले मिथलेश को लगा कि स्कूटी सवार ने टक्कर मारी है। जब उन्होंने गले पर हाथ लगाया तो चेन नहीं थी। इस पर वह बदमाश के पीछे शोर मचाते दौड़ीं। बदमाश भाग निकला। वारदात के बाद कॉलोनी के लोग जुट गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। वारदात से महिलाएं डरी हुई हैं। उनका कहना है कि अब तो घर के बाहर खड़ा होना भी मुश्किल हो गया है।

पुलिस ने कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए हैं। तुलसी विहार से निकलकर दयालबाग मार्ग पर जाया जा सकता है। कॉलोनी में एक घर पर कैमरा लगा है। मगर, बिजली नहीं होने के कारण कैमरे चालू नहीं थे। पुलिस ने मार्ग पर लगे कैमरे चेक किए।