Agra News: शादी में ‘परफ्यूम लगावे चुन्नी में’ गाने को लेकर चले घूंसे-लात, दूल्हे को गोदी में लेकर भागे बाराती

Crime

आगरा। जिले में गुरुवार देर रात एक शादी समारोह में डीजे पर ‘परफ्यूम लगावे चुन्नी में’ सॉन्ग बजाने को लेकर हंगामा हो गया। दूल्हा और दुल्हन पक्ष में जमकर लात-घूंसे चले। हालात इतने खराब हो गए कि बाराती दूल्हे को बचाने के लिए उसे गोद में उठाकर बाहर भागे ।

इस घटना में छह लोग घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आई। समझाकर-बुझाकर मामला शांत कराया, तब जाकर शादी हो पाई। घटना की किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जो तेजी से वायरल हो गया।

मामला शाहगंज क्षेत्र के एक गांव का है। यहां खियाती बार के सामने मैरिज हॉल में बारात आई थी। सभी घराती-बाराती शादी की खुशियां मना रहे थे। नाच-गाना चल रहा था। तभी दूल्हे पक्ष के लड़के दुल्हन पक्ष की महिलाओं की फोटो खींचने लगे। दुल्हन के घरवालों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। इस दौरान दूल्हे के घरवालों ने किसी तरह से मामला शांत करवाया।

विवाद बढ़ने पर दूल्हा भी मौके पर पहुंचा इसके बाद खाने को लेकर दोनों पक्षों में हल्का-फुल्का टकराव हुआ। फिर बारातियों ने डीजे वाले से ‘परफ्यूम लगावे चुन्नी में’ सॉन्ग बजाने को कहा। इसका दुल्हन के घरवालों ने विरोध किया। कहा कि इस तरह के गाने नहीं बजेंगे। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

विवाद बढ़ता देख दूल्हा भी वहां पहुंच गया। जब मार-पीट बढ़ने लगी तो बारातियों को गोद में उठाकर दूल्हे को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। मारपीट की वजह से मैरिज हॉल में भगदड़ मच गई। दोनों पक्ष की महिलाएं और बच्चे इधर-उधर भागते दिखे।

थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने कहा कि हंगामे की सूचना पर पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। दोनों पक्षों से बात करके वहीं मामला शांत कराने की कोशिश की। लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्हें थाने लाया गया। फिर दोनों पक्षों में समझौता कराया।