यूपी के शाहजहांपुर में श्मशान घाट के अंदर लकड़ी कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने मृतक को बताया हिस्ट्रीशीटर

Crime

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शनिवार रात गर्रा मोक्षधाम श्मशान घाट के अंदर एक लकड़ी कारोबारी अखिलेश गुप्ता (42) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने अखिलेश गुप्ता के सीने और कनपटी पर गोली मारी। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे। तब तक बदमाश फरार हो गए थे।

घटना की सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंची। शाहजहांपुर पुलिस ने अखिलेश को राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजवाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद एसपी अशोक कुमार मीणा, एसपी सिटी सुधीर जायसवाल भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने किसी भी तरह की रंजिश से इनकार किया है। अखिलेश के पास एक करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी थी। जमीन को लेकर भी हत्या की आशंका जताई जा रही है।

चौक कोतवाली के मोहल्ला बाला तिराही का रहने वाला अखिलेश (42) गर्रा पुल के पास बने श्मशान घाट में लकड़ी का कारोबार करता था। शनिवार रात करीब 10 बजे अखिलेश श्मशान घाट गया था। परिसर में उसने एक कोने में लकड़ी रखकर बेचता था। पास में ही तख्त के पास कुर्सी पर बैठा था। इसी बीच, हमलावर ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

शाहजहांपुर पुलिस के मुताबिक, श्मशान घाट के अंदर काल भैरव की पूजा चल रही थी। पूजा करने वालों ने गोलियां चलने की आवाज सुनी तो मौके पर आए। वहां पर अखिलेश का शव खून से लथपथ अवस्था में जमीन पर पड़ा था। उसके सीने पर एक और सिर पर एक गोली लगी थी। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि वहां से किसी को भी भागते नहीं देखा गया।

मृतक अखिलेश के बड़े भाई राजू गुप्ता ने बताया, रात में हम घर पर सो रहे थे। भतीजे प्रांकुल का फोन आया कि अखिलेश को गोली लगी है। लोग उसे अस्पताल लेकर गए हैं। हम सीधे अस्पताल ही चले गए। भाई की किसी से रंजिश नहीं था। पता नहीं किसने और क्यों गोली मार दी। वह किसी से झगड़ा विवाद भी नहीं करता था।

हत्या के बाद आसपास देखी गई लाल रंग की कार चर्चा का विषय बन गई। पुलिस की जानकारी आने पर कार की तलाश की गई। पुलिस ने कार को तलाश कर लिया। बताते हैं कि हत्या के दौरान कार सड़क पर आड़ी तिरछी खड़ी थी।