UPPCL ने पर्सनल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन

Career/Jobs

अगर आप उत्तर प्रदेश में रहते हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड UPPCL ने पर्सनल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

हालांकि इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है। यह 2 जून 2022 से शुरू होगा। अब ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करने के इच्छुक और योग्य हैं, वे ध्यान रखें कि जून से आवेदन करने के योग्य होंगे।

उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 22 जून 2022 होगी। इसके बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत: 2 जून 2022
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 22 जून 2022
ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि: 22 जून 2022
ऑफलाइन भुगतान जमा करने की अंतिम तिथि: 24 जून 2022

परीक्षा तिथि: जुलाई अंतिम सप्ताह 2022

UPPCL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी स्ट्रीम में बैचलर डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, एचआर में पीजी डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा एजुकेशन क्वालिफिकेशन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

वहीं इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी मानदंडों के अनुसार उम्मीदवारों को आयु में छूट दी जाएगी। वहीं भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

-एजेंसियां