यूपी: गाजियाबाद के होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, नाबालिग सहित 5 लड़कियों को पुलिस ने कराया मुक्त, मालिक-मैनेजर सहित 5 अरेस्ट

Crime

यूपी के गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र नीति खंड दो से एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। यह सेक्स रैकेट आशीर्वाद रेजीडेंसी नाम के ओयो होटल में चल रहा था। थाना पुलिस को मिली शिकायत के बाद होटल पर रेड कर कई महिला व पुरुष को गिरफ्तार किया है।

इंदिरापुरम एसीपी ने बताया कि यहां युवतियों से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। सेक्स रैकेट में लिप्त ओयो होटल आशीर्वाद के मालिक सचिन शर्मा और मैनेजर अमित सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि पांच युवतियों को मुक्त कराया गया है। युवतियों का आरोप है कि होटल संचालक द्वारा उनसे जबरन इस काम को कराया जा रहा था।

इंदिरापुरम एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि सूचना के आधार पर इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के नीति खंड दो स्थित ओयो आशिर्वाद होटल पर छापा मारा गया। छापे के दौरान होटल में 10 युवक युवतियां मिले। यहां से सभी को पकड़कर थाने लाया गया। एसीपी ने बताया कि इसमें होटल संचालक और मैनेजर सहित पांच लोग हैं जबकि पांच युवतियों को भी गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि इन युवतियों में एक नाबालिग किशोरी भी है।

काम के बदले युवतियों को मिलते थे 500 से एक हजार रूपये..

पकड़ी गई युवतियों ने बताया कि उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। होटल का संचालक सचिन शर्मा ज्ञान खंड 3 में रहता है। जबकि होटल मैनेजर अमित कुमार विजयनगर सेक्टर 9 निवासी है।

युवतियों ने बताया कि होटल संचालक सचिन शर्मा उनसे जबरन देह व्यापार कराता था और ऑन डिमांड युवतियों को ग्राहकों के पास भेजता था। मुक्त कराई गई युवतियों ने आरोप लगाया है कि वह ग्राहकों से 5000 रुपये लेता था जबकि उन्हें 500 से 1000 ₹ ही दिया करता था।

Compiled: up18 News