आगरा: बाइक सवार दंपत्ति को अज्ञात बोलेरो ने मारी टक्कर, गर्भवती पत्नी की मौत

Crime

आगरा। थाना खेरागढ़ क्षेत्र में सोमवार को बाइक सवार दंपती को पीछे से सफेद रंग की अज्ञात बोलेरो ने टक्कर मार दी। बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दंपती जमीन में गिर गए। हादसे में पति घायल हो गया और पत्नी की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार घटना सोमवार रात्रि करीब आठ बजे के खेरागढ़ सैंपऊ मार्ग की हैं। लखनपुरा निवासी 28 वर्षीय अमरेश अपनी गर्भवती पत्नी 24 वर्षीय बबिता को खेरागढ़ से दवा दिलवाकर घर बाइक से घर लौट रहे थे। बबिता की गोद में उसकी ढाई साल की मासूम बच्ची आरवी भी थी। लखनपुर मोड़ से पहले पुल पर मंदिर के पास पीछे से तेज गति से आ रही सफेद रंग की अज्ञात बोलरो कार ने टक्कर मार दी। बोलेरो टक्कर मारकर राजस्थान की ओर भाग गई। बोलेरो की टक्कर से बाइक गिर गई जिससे बबिता, अमरेश और ढाई साल की मासूम बच्ची आरवी जमीन पर गिर पड़े। हादसे में बच्ची बच गई, अमरेश को हल्की फुल्की चोट आई लेकिन बबिता के सिर में गंभीर चोर आई।

हादसे की सूचना पर परिजन आ गए और बबिता को उपचार के लिए अस्पताल ले गए। लेकिन सिर में गंभीर चोट आने के कारण काफी खून बह गया, चिकत्सकों ने बबिता को मृत घोषित कर दिया। परिजन उसे लेकर घर आ गए। बबिता की मौत से घर में कोहराम मच गया।