आगरा: दो पक्षों में जमकर झगड़ा हुआ पथराव, आधा दर्जन लोग घायल, वृद्ध की मौत

Crime

आगरा। खेरागढ़ तहसील के थाना जगनेर क्षेत्र में सोमवार देर शाम दो पक्षों में झगड़ा हो गया। मामला बढ़ता गया और पथराव शुरू हो गया। पथराव में आधा दर्जन लोग घायल हो गए और एक वृद्ध की मौत हो गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया और मृत वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार घटना सोमवार देर शाम चंदसौरा की हैं। थाना इरादत नगर के कुर्रा चित्तरपुर से चंदासौरा के जाटव समाज के युवक की अभी आठ दिन पूर्व शादी हुई थी। जिसे लिवाने आज लड़की पक्ष के लोग कुर्रा चित्तरपुर से आए हुए थे। इस दौरान पंकज पुत्र नरेश आदि का और उसके पड़ौसी जितेंद्र पुत्र रामदास आदि से विवाद हो गया। विवाद धीरे धीरे बढ़ता गया और पथराव शुरू हो गया जिससे वहां चीख पुकार मच गई। पथराव में दोनों पक्षों से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

झगड़े की सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। जिसमें 85 वर्ष के हरि सिंह पुत्र नंदराम की मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी योगेंद्र पाल सिंह ने बताया हैं कि पंकज पुत्र नरेश आदि का झगड़ा जितेंद्र पुत्र रामदास आदि से सगाई टूटने को लेकर हुआ था। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।