Agra News: ट्रेनों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर जीआरपी के हत्थे चढ़ा, एन्ड्रायड मोबाइल फोन बरामद

Crime

आगरा। ट्रेनों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोर को जीआरपी आगरा कैंट ने गिरफ्तार किया है। जीआरपी ने शातिर चोर से एक एंड्रॉयड मोबाइल फोन बरामद किया है। जीआरपी ने शातिर चोर के खिलाफ कानूनी कार्यवाही को अंजाम दिया और जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक रेलवे आदित्य लांग्हे के निर्देशन में जीआरपी आगरा अनुभाग ने आपराधिक घटनाओ की रोकथाम एंव चोरो की गिरफ़्तारी हेतु विशेष अभियान चलाया हुआ है। उस अभियान के अंतर्गत थाना जीआरपी आगरा कैण्ट के नेतृत्व में गठित जीआरपी टीम द्वारा रविवार को कैंट स्टेशन से शातिर किस्म का 01 अभि0 को गिरफ्तार किया है। जिससें चोरी के कुल 01 मोबाईल फोन सहित गिरफ्तार किया गया है ।

अभियुक्त का नाम शाहरुख उर्फ बिट्टू पुत्र स्व0 ताहिर निवासी पप्पू पेन्टर के किराये के मकान में काले खाँ की मस्जिद , सलीम दूध वाले की दुकान के पास मौहल्ला रसूलपुर चौकी खेरिया मोड़ थाना शाहगंज जिला आगरा उम्र करीब 26 वर्ष है। उसके खिलाफ मु0अ0सं0 345/23 धारा 379/411 भादवि थाना जीआरपी आगरा कैन्ट में अभियोग दर्ज है। उसके पास से एक अदद एन्ड्रायड मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

जीआरपी आगरा कैंट प्रभारी के मुताबिक अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह दिल्ली से आगरा व मथुरा तक ट्रेनो में बैठकर यात्रियों के मोबाइल फोन व कीमती सामानों की चोरी मौका पाकर करता था, जिन्हें बेचकर जो पैसा मिलता है उससे अपना खर्च चलाता था।