Agra News: सिकंदरा चौराहे के निकट भिड़ीं दो कारें, कोई हताहत नही

Crime

आगरा: थाना सिकंदरा चौराहे के पास आज शनिवार की सुबह हुए सड़क हादसे में दो कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी में बैठे लोगों के गंभीर रूप से चोटिल होने की आशंका थी लेकिन खैरियत यह रही कि किसी भी व्यक्ति के कोई चोट नहीं आई। एक्सीडेंट होने के चलते सड़क पर लंबा जाम लग गया। क्षेत्रीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाया।

सुबह करीब 10:45 बजे दिल्ली की तरफ से आ महिंद्रा जीप और महिंद्रा एक्सयूवी 300 कार अनियंत्रित होकर एक दूसरे से टकरा गईं। दोनों गाड़ियां आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। एक्सीडेंट होते ही तेज आवाज गूंजी जिसे सुनकर तमाम लोग मौके पर एकत्रित हो गए। तत्काल लोगों ने गाड़ी में बैठे लोगों को बाहर निकाला और सड़क पर लगे जाम को खुलवाने में जुट गए।

बताया जा रहा है कि यह दोनों गाड़ियां दिल्ली की तरफ से आ रही थी। एक्सीडेंट की भयावहता को देखते हुए लोगों ने अंदाजा लगाया कि गाड़ी में बैठे लोग गंभीर रूप से घायल हुए होंगे लेकिन गनीमत रही कि किसी भी व्यक्ति के कोई चोट नहीं आई। क्षेत्रीय लोगों ने सिकंदरा थाना पुलिस को भी सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को सड़क किनारे कराया और सड़क पर लगे जाम को खुलवाया।