आगरा पुलिस की इनामी बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली दूसरा साथी हुआ फरार

Crime

आगरा। उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधियों पर लगातार अंकुश और लगाम लगाने के लिए दृढ़ संकल्पित दिखाई दे रही है। यूपी में भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार 2.0 में पुलिस आगरा के अंदर अपराधियों पर कहर बनकर टूट पड़ी है। यही कारण है कि योगी सरकार 2.0 बनने के बाद लगातार ताज नगरी आगरा में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ है दिखाई दे रही है। पुलिस का साफ कहना है कि बदमाशों को गोली के बदले गोली दी जाएगी।

आज तड़के चेकिंग के दौरान आगरा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई । एक बदमाश के पैर में लगी गोली जिससे बाइक और तमंचा बरामद किया गया है।

जानकारी के अनुसार थाना मलपुरा क्षेत्र में मंगलवार सुबह तड़के चेकिंग के दौरान पुलिस की अपराधियों से मुठभेड़ हो गयी। पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास करने पर बदमाशों ने तमंचे से फायरिंग कर दी ,जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है ,जबकि उसका साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया है। घायल बदमाश को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कालेज भेजा गया है।

बता दें थाना मलपुरा पुलिस को सूचना मिली थी की कुछ शातिर अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए थाना क्षेत्र में आ रहे हैं और वो मिढ़ाकुर क्षेत्र में लेदर पार्क के पास से निकलेंगे। एसपी ग्रामीण पश्चिमी सत्यजीत गुप्ता ने बताया की मुखबिर की सूचना पर पुलिस की टीम बैरिकेडिंग कर चेकिंग कर रही थी और इसी दौरान वहां से एक बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस द्वारा रोकने का इशारा करने पर भी उन्होंने बाइक नहीं रोकी और पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है और दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया। मौके से एक असलहा और कारतूस व् बाइक बरामद हुई है।

एसपी ग्रामीण के अनुसार मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान महेंद्र लोधी के रूप में हुई है और उसका फरार साथै नेत्रपाल उर्फ़ भातई बताया जा रहा है। महेंद्र के ऊपर अलग -अलग थानों से दस मुक़दमे दर्ज हैं और अभी न्यायालय ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। पकडे गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।