यूपी: बांदा में हिंदू इंटर कॉलेज के अकाउंटेंट की गला रेतकर हत्या

Crime

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अतर्रा कस्बे के नरैनी रोड पर नगर पालिका कार्यालय के पास घर में सोते समय एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है। शख्स का शव बिस्तर पर लहूलुहान हालत में मिला है। बदमाशों ने घर में लगे सीसीटीवी का DVR तक उखाड़ ले गए.

जानकारी के अनुसार, बांदा जिले के हिंदू इंटर कॉलेज के अकाउंटेंट प्रदीप उर्फ रामू चौरिहा (48) पुत्र रामप्रताप की बीती रात घर में सोते समय धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह उसके कमरे में बिस्तर पर अर्धनग्न अवस्था में लहूलुहान शव मिला है।

जिस्म पर सिर्फ अंडर वियर था। सीओ जियाउद्दीन अहमद, कोतवाली इंस्पेक्टर मनोज शुक्ला भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। जांच पड़ताल शुरू हो गई है। मृतक रामू चौरिहा अतर्रा के हिंदू इंटर कॉलेज में मृतक आश्रित से भर्ती होकर अकाउंटेंट के पद पर तैनात था।

इस मामले में बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि मृतक का अपने भाई से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।सूचना के बाद तत्काल फील्ड यूनिट ऑफ डॉग स्क्वायड के साथ हम लोग मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।