लोकसभा चुनाव में बेरोज़गार युवा भाजपा के झूठ पर बुलडोज़र चलाकर निर्णायक समाधान निकालेंगेः अखिलेश यादव

Politics

लखनऊ। यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती का आज दूसरा दिन है। दूसरे दिन भी बड़ी संख्या में अभ्यार्थी परीक्षा में शामिल हुए। इस दौरान रेलवे स्टेशन और बस स्टेशन आने-जाने के लिए अभ्यार्थियों को काफी मशक्कत करते हुए देखा गया। इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक न्यूज पेपर की कटिंग को शेयर करते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने एक्स पर रेलवे स्टेशन पर उमड़ी भीड़ की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, 60000 पुलिस की भर्ती के लिए लाखों बेरोज़गारों की ये तस्वीर भाजपाई देखें और फिर हिम्मत हो तो रोज़गार के आँकड़े दें। लोकसभा चुनाव में बेरोज़गार युवा भाजपा के झूठ पर बुलडोज़र चलाकर निर्णायक समाधान निकालेंगे।

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का आज दूसरा दिन है। 17 फरवरी को लगभग शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा संपन्न हुई। वहीं परीक्षा में सख्ती इतनी ज्यादा रही है कि विवाहित महिलाओं को मंगलसूत्र व कलाई का धागा तक उतारना पड़ा है। अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश के वक्त कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है।

बता दें कि पहले दि 17 फरवरी 2024 की परीक्षा से पहले 16 फरवरी को प्रदेश के अलग-अलग जिलों से सॉल्वर गैंग के 19 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था। इनके पासे बड़े पैमाने पर नकदी भी मिली थी। परीक्षा में सेंध लगाने वालों के खिलाफ यूपी पुलिस को यह बड़ी कामयाबी थी।

-एजेंसी