आगरा: मंटोला थाना क्षेत्र से गायब हुए थे दो मासूम, वापस मिलने पर परिजनों ने पुलिस का जताया आभार

स्थानीय समाचार

आगरा: थाना मंटोला टीला नंदराम के रहने वाले दो मासूम बच्चे खेलते हुए घर से निकल गए थे। निवास के आसपास बच्चे कहीं नजर नहीं आए तो परिजनों में चिंता व गम की लहर दौड़ गई। तुरंत ही परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी तो वहीं परिजनों को सूचना मिली कि आगरा फोर्ट चौकी पर दो बच्चे हैं। परिजन पहुँचे तो उन्हें देखकर फूले नहीं समाए। जांच पड़ताल के बाद चौकी इंचार्ज ने उन्हें उनके माता-पिता को सुपुर्द कर दिया।

चौकी इंचार्ज आगरा फोर्ट चौकी जय कुमार राठी ने बताया कि वो अपनी ड्यूटी में व्यस्त थे तभी उनकी नजर इन मासूमों पर पड़ी तो देखा कि बच्चे अकेले बदहवास नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने अधीनस्थों से कहकर बच्चों को चौकी पर बैठा लिया और स्नेह प्यार देते हुए नाम पता पूछा बच्चे सहमे हुए से नजर आ रहे थे।

मालूम हुआ कि यह दोनों मासूम बच्चे खेलते हुए मंटोला थाना क्षेत्र से गुम हो गए हैं। चौकी इंचार्ज ने आनन-फानन में सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बच्चों की फोटो सहित तस्वीर वायरल कर दी थी। किसी तरीके से मासूम बच्चों के परिजनों को खबर मिली तो दौड़ते हुए थाना रकाबगंज पुलिस के पास आ पहुंचे और अपने गुमशुदा हुए मासूम बच्चों को गले से लगा लिया।

थाना प्रभारी राकेश कुमार चौकी इंचार्ज, जय कुमार राठी आगरा फोर्ट आदि ने लिखित में मासूम बच्चों कागजी कार्यवाही करते हुए परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज का धन्यवाद ज्ञापित किया।