आगरा: लापता किशोर को पुलिस ने किया बरामद, परिजनों को किया सुपुर्द

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव उटसाना में संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक लापता हुए किशोर को पुलिस ने सकुशल बरामद कर परिजनों को सुपुर्द किया है।

जानकारी के अनुसार मोहित पुत्र देव सिंह उम्र करीब 12 वर्ष निवासी गांव उटसाना थाना पिनाहट बुधवार की शाम को घर से संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक लापता हो गया देर शाम तक किशोर घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई उन्होंने चारों तरफ किशोर को खोजा मगर कोई अता पता नहीं चल सका। अनहोनी की आशंका को लेकर दादा सुखबीर ने थाने में पहुंचकर कर पुलिस को मामले से अवगत कराकर किशोर की गुमशुदगी दर्ज कराने को प्रार्थना पत्र दिया था। जिस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह ने अपनी पुलिस टीम के साथ किशोर को खोजने के लिए अभियान चलाया।

जिसमें पुलिस ने रात भर हर संभव प्रयास किया मगर किशोर नहीं मिला। गुरुवार को सुबह पुलिस ने गांव के पास खेत में खड़ी बाजरे की चरी में से 24 घंटे के अंदर ही किशोर को सुरक्षित बरामद कर परिजनों को सकुशल सुपुर्द किया। पुलिस पूछताछ में किशोर ने बताया कि खेल कर घर लौटा था परिजनों ने उसे डांट दिया जिससे क्षुब्ध नाराज होकर बाजरे की चोरी के खेत में छुप गया था। किशोर के बरामद होने के बाद परिजनों ने खुशी जाहिर करते हुए पुलिस के कार्य की जमकर सराहना की है।