आगरा: ग्रामीणों ने पेयजल समस्या को लेकर अधिशासी अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के कस्बा पिनाहट क्षेत्र के मोहल्ला खटीक टूला में नगर पंचायत की पानी की टंकी का पानी नहीं पहुंचने पर पेयजल समस्या उत्पन्न हो गई है। एकत्रित ग्रामीणों ने अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर समस्या समाधान की मांग की है।

जानकारी के अनुसार बीते दिनों से कस्बा पिनाहट नगर पंचायत के मोहल्ला खटीक टूला बार्ड संख्या 7 में पेयजल समस्या उत्पन्न हो गई है। ग्रामीणों के मुताबिक नगर पंचायत की पानी की टंकी का पानी पाइप लाइन द्वारा ऊंचाई होने के कारण मोहल्ले के घरों तक नहीं पहुंच पा रहा है। जिसके कारण मोहल्ला वासियों को भारी पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है।

पूर्व में कई बार शिकायत की गई मगर कोई फायदा नहीं हुआ पेयजल समस्या समाधान के मामले को लेकर गुरुवार को क्षेत्रीय भाजपा नेता डॉ सतीश जादौन के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में महिलाएं पुरुष ग्रामीण एकत्रित होकर नगर पंचायत कार्यालय पिनाहट पहुंचे और पेयजल समस्या को लेकर आक्रोश जताते हुए मामले से अधिशासी अधिकारी को अवगत कराया। एकत्रित सभी ग्रामीणों ने पेयजल समस्या समाधान के लिए ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

इस दौरान रामकली, सीमा, छोटी, पूनम, राधेश्याम, शमशाद, सोनू, राज्जो खान, रामशंकर, विष्णु कुमार, शिवा, सुभाष चंद्र, इमरान, रवि प्रकाश, आदि लोग मौजूद रहे।