आगरा: किराया मांगने पर रोडवेज बस पर किया पथराव, पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Crime

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव बांके की ठार के पास रोडवेज बस परिचालक द्वारा किराया मांगने पर युवाओं ने अभद्र व्यवहार करते हुए बस को रुकवा कर जमकर पथराव कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार भदावर बाह डिपो की रोडवेज बस संख्या यूपी 77 एबी 2194 यात्रियों को लेकर गुरुवार को दोपहर बाद बाह से वाया आगरा होते हुए दिल्ली जा रही थी। तभी बाह आगरा मार्ग पर थाना बसई अरेला क्षेत्र के गांव स्हाईपुरा चौराहे से रोडवेज बस में एक दर्जन अज्ञात युवक चढ़े जोकि फतेहाबाद जा रहे थे। रोडवेज बस कुछ दूरी पर चली थी। तभी गांव बांके की ठार के पास रोडवेज बस के परिचालक परिचालक राकेश सिंह ने युवाओं से किराया मांगा। इसी को लेकर सभी युवा परिचालक से बहस बाजी कर अभद्र व्यवहार करने लगे और बस को रुकवा कर नीचे उतर कर बस के पीछे से जमकर पथराव कर दिया। जिससे रोडवेज बस के शीशे टूट कर क्षतिग्रस्त हो गए जिससे अन्य यात्रियों में भगदड़ मच गई। गनीमत रही कि किसी भी यात्री के कोई चोट नहीं आई। रोडवेज कर्मियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और दबिश देकर दो युवकों को घेराबंदी कर दबोच लिया और थाने लेकर पहुंची।

वही रोडवेज परिचालक राकेश सिंह के प्रार्थना पत्र के आधार पर दो नामजद गुड्डू उर्फ अमित पुत्र रामजीलाल, अनिल पुत्र सिरनेत सिंह निवासीगण गांव स्हाईपुरा थाना बसई अरेला सहित कुछ अन्य अज्ञात युवाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी बसई अरेला विवेक कुमार के मुताबिक रोडवेज बस में किराए को लेकर झगड़ा हुआ था। प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। तत्काल दबिश देकर 2 युवाओं को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई है।