आगरा: रोडवेज बस में जहर खुरानी गैंग का शिकार हुआ युवक, नगदी सामान लूटे

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव पार्वतीपुरा का एक युवक दिल्ली से बाह लौटते समय रोडवेज बस में जहर खुरानी गैंग का शिकार हो गया। रोडवेज बस स्टैंड पर पड़े युवक को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार ज्ञान सिंह पुत्र राम चरण उम्र करीब 30 वर्ष निवासी गांव पार्वती पुरा थाना बाह परिजनों के मुताबिक बहन की शादी के कार्ड बांटने के लिए 2 दिन पूर्व दिल्ली गया था। दिल्ली में रिश्तेदार और जान पहचान वालों से शादी के लिए रुपए भी लेकर शुक्रवार की रात को दिल्ली से रोडवेज बस द्वारा बाह के लिए लौट रहा था।

बताया गया है कि तभी रोडवेज बस में युवक को जहरखुरानी गैंग के लोगों ने अपना शिकार बना लिया। युवक को जहरखुरानी गैंग के लोगों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। और युवक की 30 हजार रुपए की नगदी, सहित मोबाइल सामान लूटकर गैंग के लोग फरार हो गए। बेहोशी की हालत में शनिवार की सुबह युवक को रोडवेज बस के कर्मियों ने रोडवेज बस स्टैंड बाह पर छोड़ दिया। युवक को बेहोशी की हालत में पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के बारे में जानकारी ली और परिजनों को सूचित किया।

बेहोशी की हालत में गंभीर अवस्था होने पर पुलिस ने युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा युवक का अस्पताल में इलाज किया गया है मौके पर परिजन भी पहुंच गए थे।

वही आपको बता दें दिल्ली से बाह चलने वाली रोडवेज बसों में जहरखुरानी गैंग के लोग ज्यादा सक्रिय हैं। और वह लगातार बसों में यात्रा करने वाले यात्रियों को अपना शिकार बना कर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। 2 दिन में दो युवक जहरखुरानी का शिकार हुए हैं। और पूर्व में भी क्षेत्र के कई गांव के लोगों के साथ घटनाएं घट गई हैं।

रिपोर्टर- नीरज परिहार