आगरा: दाऊजी दर्शन को निकला युवक हुआ लापता, अनहोनी की आंशका पर परिजनों ने दी तहरीर

Crime

आगरा: घर से दाऊजी दर्शन करने के लिए निकला व्यक्ति लापता हो गया है। युवक की कोई कोई सूचना न मिलने से परिजन परेशान हैं और युवक को हर जगह ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। इस संबंध में युवक के परिजनों ने शमशाबाद और रकाबगंज थाना पुलिस से भी संपर्क किया है। युवक की तलाश के लिए तहरीर भी दी गई है। इतना ही नहीं परिजन अपने स्तर से भी लापता हुए युवक की तलाश करने में जुट गए हैं।

आखरी लोकेशन बिजली घर चौराहा

लापता हुआ युवक शमशाबाद का रहने वाला मनोज कुमार उर्फ मोनू है जो पेशे से किसान है। परिजनों का कहना है कि मनोज हर महीने दाऊजी महाराज के दर्शन के लिए जाते हैं और इस बार भी वह दर्शन करने के लिए दाऊजी महाराज गए थे। बीती रात जब परिजनों से वार्ता हुई तो उनकी लोकेशन बिजलीघर चौराहे पर थी। उन्होंने कहा कि 1 घंटे में वह घर पहुंच जाएंगे लेकिन घंटे बीते चले गए मनोज घर नहीं पहुंचे। इस पर रात में ही जब उन्हें फोन किया गया तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ जा रहा था। किसी तरह की अनहोनी की आशंका पर शमशाबाद और रकाबगंज पुलिस में तहरीर भी दी गई है।

स्टेशन पर तलाश करते परिजन

लापता हुए युवक के परिजनों ने भले ही शमशाबाद और रकाबगंज थाने में तहरीर दे दी हो लेकिन वह अपने स्तर से भी मनोज की तलाश करने में जुटे हुए हैं। मनोज के परिजन आगरा कैंट स्टेशन पहुंचे। यहां पर उन्होंने कैंट स्टेशन के बाहर खड़े होने वाले ऑटो और रिक्शा चालकों को फोटो दिखा कर उसकी जानकारी जुटाई तो वहीं खेल रखैल और ढाबे वालों से भी पूछताछ करके जानकारी जुटाई लेकिन परिजनों के हाथ खाली रहे।

घंटी जाते ही फोन हुआ स्विच ऑफ

लापता हुए मनोज के परिजनों ने बताया कि बीती रात मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था। सुबह तक लग नहीं रहा था लेकिन उनके एक परिचित ने लगभग 9:45 पर फोन किया तो घंटी जा रही थी। घंटी जाने के बाद तुरंत मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।