Agra News: जिला अस्पताल से चिकित्सक की बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद चोर

Crime

आगरा का जिला अस्पताल इस समय चोरों के निशाने पर है अज्ञात चोर लगातार जिला अस्पताल को अपना निशाना बना रहे हैं। मंगलवार को अज्ञात चोरों ने एक चिकित्सक की बाइक को चोरी किया और लेकर फरार हो गए। चिकित्सक की बाइक चोरी होने से जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया। पुलिस को भी सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

एक हफ्ते में दो बाइक चोरी

जानकारी के मुताबिक पिछले एक हफ्ते में आगरा के जिला अस्पताल से दो बाइक चोरी हो चुकी है। आधा दर्जन से अधिक बाइक के लॉक टूट चुके हैं लेकिन इन बाइकों को अज्ञात चोर चोरी नहीं कर पाया था। मंगलवार को अज्ञात चोर ने चिकित्सक की बाइक को अपना निशाना बनाया और बाइक चोरी लेकर फरार हो।

सीसीटीवी में कैद चोर

चिकित्सक की बाइक चोरी होने की जानकारी जिला अस्पताल में जंगल की तरह फैल गई। आनन-फानन में तुरंत जिला अस्पताल में लगे सीसीटीवी खंगालना शुरु कर दिया। उधर पुलिस को भी सूचना दे दी गई। रकाबगंज थाने से आए कॉन्स्टेबल ने जांच पड़ताल शुरू की। जिला अस्पताल से सीसीटीवी फुटेज निकलवाया और अज्ञात चोर तक पहुँचने की कवायद शुरू कर दी गयी।

आपको बताते चलें कि जिला अस्पताल से कुछ ही दूरी पर रकाबगंज थाना है और छीपीटोला चौराहे पर भी पुलिस पिकेट तैनात रहती है। फिर भी चोर बेखौफ होकर जिला अस्पताल में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। जिला अस्पताल में होमगार्ड की तैनाती होती है लेकिन यह होमगार्ड ओपीडी की व्यवस्था संभालने में लगे रहते हैं।

आपके बताते चलें कि उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से अस्पताल का पार्किंग ठेका खत्म कर दिया है। पूरे प्रदेश में एक साथ डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के ठेके खत्म किए गए हैं जिसके चलते जिला हॉस्पिटल प्रशासन पार्किंग का ठेका किसी को नहीं दे सकता। इसी के चलते चोरियां भी बढ़ रही हैं।