सुकेश ने दिल्ली के LG को लिखा तीसरा खत, सत्येंद्र जैन से अपनी जान का खतरा बताया

Politics

सुकेश चंद्रशेखर ने सत्येंद्र जैन पर 10 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है। सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि कोर्ट में पेशी के दौरान आप पार्टी के कार्यकर्ता उसपर हमला कर सकते हैं। सुकेश ने पत्र लिखा है कि उसको धमकी मिली है कि उसको इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। सुकेश ने पत्र में कहा कि उसको तिहाड़ जेल के पूर्व महानिदेशक संदीप गोयल की तरफ से भी धमकी मिल रही है।

वहीं इससे पहले भी सुकेश चंद्रशेखर के एक पत्र ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर आरोप लगाया था कि उसे 20 से अधिक लोगों से पार्टी के लिए 500 करोड़ रुपये वसूलने के लिए मजबूर किया था। सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया कि उसने आम आदमी पार्टी को 50 करोड़ रुपये से अधिक दिए और आम आदमी पार्टी ने उसे राज्यसभा भेजने का वादा किया था। AAP ने सुकेश के इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

वहीं सुकेश चंद्रशेखर के आरोप पर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की है। सुकेश के आरोपों के बाद आम आदमी पार्टी पर पलटवार करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने केजरीवाल से सवाल पूछा कि क्या वह अपने मंत्री कैलाश गहलोत के फार्महाउस पर ठग से मिले थे। भाजपा नेता ने आप पर भ्रष्टाचार के आरोपों का पीड़ित होने का कार्ड खेलने का भी आरोप लगाया।

Compiled: up18 News