पंजाब कांग्रेस के नेता सुनील जाखड़ ने दिया इस्तीफा, कहा-गुडलक और गुडबाय कांग्रेस..

Politics

चंडीगढ़ । पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़ ने आज फेसबुक पर लाइव जाकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया और कांग्रेस पर जमकर भड़ास भी निकाली।

पंजाब कांग्रेस के नेता सुनील जाखड़ ने दोपहर 12 फेसबुक पर लाइव होकर पार्टी को अलविदा कह दिया। पार्टी छोड़ते समय उन्होंने कहा… Good Luck and goodbye Congress… इससे पहले उन्होंने अपने ट्विटर बायो से कांग्रेस का नाम भी हटा दिया। फेसबुक लाइव के दौरान जाखड़ कांग्रेस नेता अंबिका सोनी पर जमकर बरसे। उन्होंने सोनिया गांधी से भी कई सवाल किए।

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल से पार्टी के सभी रेफरेंस हटा दिए। कांग्रेस नेतृत्व से खफा जाखड़ ने सबसे पहले कांग्रेस को अपने ट्विटर बायो से हटाया। इसके बाद उन्होंने पार्टी के झंडे को अपने ट्विटर अकाउंट की बैकग्राउंड इमेज से हटाकर उसकी जगर तिरंगे की इमेज लगा दी।

बता दें कि जाखड़ पर कांग्रेस ने हाल ही में कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें सभी पदों से हटा दिया था। उन्हें दो वर्ष पहले भी हटाने की सिफारिश की गई थी।

जाखड़ ने अंबिका सोना पर लगाया कांग्रेस का बेडागर्क करने का आरोप

सुनील जाखड़ को एक दिन पहले ही पार्टी आलकमान से शोकॉज नोटिस भी मिला था। वहीं फेसबुक लाइव कार्यक्रम के दौरान जाखड़ ने जमकर भड़ास निकाली उन्होंने कांग्रेस नेता अंबिका सोनी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने ही कांग्रेस को मिट्टी में मिला दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस की स्थिति हर जगह खराब है और चिंतन शिवर से कोई फायदा नहीं होने वाला है. सुनिल जाखड़ ने कहा कि चिंतन नहीं पार्टी को चिंता करने की जरूरत है.

– एजेंसी

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.