PM मोदी ने बताया कांग्रेस-आप गठबंधन को अवसरवादी, बोले- दुनिया देख रही है कि एक भ्रष्ट पार्टी, दूसरी भ्रष्ट पार्टी को कैसे बचा रही है

Exclusive

कांग्रेस ने मुस्लिम वोट पाने के लिए दिल्ली की बेशकीमती हजारों करोड़ की 123 संपत्तियों को रातों-रात वक्फ बोर्ड को सौंप दिया था। पीएम मोदी ने कहा कि ये संपत्तियां प्रमुख स्थानों पर फैली हुई थीं, जहां एक गज जमीन की कीमत कई लाख रुपये है। उन्होंने आरोप लगाया कि अवसरवादी विपक्षी गठबंधन अपनी तुष्टीकरण की राजनीति के लिए हिंसा भड़का सकता है।

उन्होंने दावा किया कि विपक्षी गठबंधन धार्मिक आधार पर आरक्षण, अनुच्छेद 370 की बहाली और भारत के परमाणु बमों के उन्मूलन का समर्थन करता है। मौजूदा लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय राजधानी के उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने शहर में कांग्रेस-आप गठबंधन को अवसरवादी बताया और कहा, “दुनिया देख रही है कि एक भ्रष्ट पार्टी, दूसरी भ्रष्ट पार्टी को कैसे बचा रही है।”

प्रधानमंत्री मोदी ने नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के बाद 2020 में हुए दिल्ली दंगों के लिए उन्हें (विपक्ष को) दोषी ठहराया और कहा कि पड़ोसी देशों में सताए गए अधिकतर दलितों समेत कई लोगों को हाल ही में सीएए के तहत नागरिकता प्रदान की गई थी।