हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग

Entertainment

फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि देश भर में विभिन्न जगहों पर शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद Pushpa 2 The Rule के मेकर्स हैदराबाद में नया शेड्यूल शुरू करेंगे। नए शेड्यूल के प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है। अल्लू अर्जुन और बाकी कलाकार आज रविवार 6 अगस्त से इस फिल्म की हैदराबाद में शूटिंग करेंगे।

रामोजी फिल्म सिटी में लगे आलीशान सेट

सोर्स ने बताया कि कास्ट रामोजी फिल्म सिटी में ‘पुष्पा 2’ के कुछ अहम सीन्स की शूटिंग करेगी। इसके लिए वहां आलीशान सेट खड़े किए गए हैं। मेकर्स इस फिल्म को दर्शकों के लिए एक ग्रैंड विजुअल ट्रीट बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते।

विजय सेतुपति भी ‘पुष्पा 2’ का हिस्सा!

‘पुष्पा 2’ 2021 में आई ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल है। फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है। इसमें अल्लू अर्जुन के अलावा फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना भी थीं। दोनों अब ‘पुष्पा 2’ में भी नजर आएंगे। खबर है कि ‘पुष्पा 2’ में अब विजय सेतुपति भी होंगे।

Pushpa 2 की कहानी और रिलीज डेट

मेकर्स ने अप्रैल 2023 में अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर ‘पुष्पा 2’ एक टीजर रिलीज किया था, जिसे देख फैन्स उत्साहित हो गए थे। टीजर में दिखाया गया था पुष्पाराज जेल से भागने के बाद किस तरह गायब हो गया। उसे 8 गोलियां लगी थीं। सबको लगा कि पुष्पा मर गया। जबकि असल में वह जंगलों में उन कैमरों में कैद हो जाता है, जो जंगली जानवरों के लिए लगाए जाते हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है। ऐसी खबरें आई थीं कि मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ को दोबारा शूट करने का प्लान बनाया है और इस वजह से रिलीज में देरी हो रही है। अब खबर है यह मई 2024 से पहले रिलीज नहीं होगी।

Compiled: up18 News