नेपोटिज्म पर सनी देओल बोले, बाप अपने बेटे के ल‍िए कुछ करना चाहता है तो इसमें गलत क्या है

Entertainment

इतना ही नहीं सनी ने ये भी कहा कि अगर कोई पिता अपने बच्चे के लिए कुछ करना चाहता है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है. दरअसल सनी से सवाल किया गया था कि अगर उनके पिता धर्मेंद्र नहीं होते तो वह क्या काम करते? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि उन्हें नहीं पता, जहां भी पापा कर रहे होते वह भी वही कर रहे होते. इस सवाल के बाद उनसे नेपोटिज्म पर बात करने को कहा गया.

जिसका जवाब देते हुए सनी देओल बोले कि उन्हें लगता है कि ये सब लोग सक्सेसफुल नहीं हैं इसलिए निराश हैं. और वह नहीं समझते कि एक बाप अपने बेटे के लिए काम कर रहा है. ऐसा कौन सा परिवार है जो ये नहीं करता? जो अपने बेटे के लिए कुछ करना चाहता है, उसमें गलत क्या है. लेकिन कामयाब वही होगा जो खुद अपनी मेहनत से खुद को साबित कर पाएगा. इसके अलावा उन्होंने ये भी माना कि वह अपने पिता की वजह से ही एक्टर बने हैं.

नेपोटिज्म को लेकर अक्सर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर निशाना साधा जाता रहा है. यूजर्स का भी मानना है कि स्टार किड्स को बेहद आसानी से फिल्मों में काम करने का मौका मिल जाता है. आम शख्स को इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. वहीं कंगना रनौत भी अक्सर इस मुद्दे पर अपनी राय पेश करती हुई नजर आती हैं. एक्ट्रेस अक्सर नेपोटिज्म पर तंज कसती हुई दिखाई देती हैं.

-एजेंसी