बगावत करने वालों को शिवपाल ने बताया भटकती आत्मा तो रामगोपाल ने कुकुरमुत्ता

Politics

शिवपाल ने क्या कहा?

शिवपाल यादव ने भाजपा के समर्थन में वोट देने वालों पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अब अंतरात्मा के साथ- साथ सम्पूर्ण आत्मा की जांच क्षेत्र की जनता करेगी। इससे ऐसी भटकती हुई आत्माएं हमेशा के लिए शांत हो जाएंगी। शिवपाल यादव ने विद्रोह करने वाले साथियों को साफ संदेश दे दिया है कि उन पर कार्रवाई होगी। सत्ता बदलने वालों पर कार्रवाई होगी। ऐसे सभी विधायक कार्रवाई के दायरे में आएंग। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने सपा विधायकों को खरीदा है। अखिलेश यादव ने पहले ही कार्रवाई की बात कही थी।

क्या कहा रामगोपाल ने?

रामगोपाल यादव ने विपक्ष के उम्मीदवार को वोट देने वाले विधायकों पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये कुकुरमुत्ते हर पार्टी में होते हैं। क्रॉस वोट करने वाले हमारे साथ नहीं हैं। रामगोपाल ने पहले दावा किया था कि हमारे सभी तीनों प्रत्याशी चुनाव में जीत दर्ज करेंगे।

वहीं, कुकुरमुत्ता वाले बयान पर राजनीति गरमा गई है। विधायकों के लिए इस प्रकार की भाषा पर पार्टी के भीतर से आवाज उठने लगी है। बाद में रामगोपाल ने कहा कि हमारी पार्टी के तीसरे प्रत्याशी को जीतने में कुछ दिक्कत हो सकती है। हालांकि, उन्होंने क्रॉस वोट करने वालों को कार्रवाई के लिए तैयार रहने को कहा है।

रामगोपाल ने कहा कि जनता के साथ धोखा करने वालों पर कार्रवाई होगी। मनोज पांडेय के चीफ व्हिप पद से इस्तीफा देने पर उन्होंने कहा कि वे खत्म हो चुके हैं। उनके बारे में बात करना बंद कीजिए। साथ ही, सीएम योगी पर सपा विधायकों को बैठाए जाने का आरोप भी लगाया।

-एजेंसी