Urination Case in UP : मेरठ में पहले दबंगों ने बेरहमी से पीटा, फिर किया पेशाब, पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

यूपी के मेरठ की शर्मनाक घटना, पहले दबंगों ने बेरहमी से पीटा फिर किया उस पर पेशाब, आरोपी गिरफ्तार

Crime

मेरठ। मध्य प्रदेश के सीधी के बाद अब मेरठ से पेशाब कांड की शर्मनाक घटना सामने आयी है। पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि बीती 13 नवम्बर को थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार इलाके में एक युवक के साथ कुछ व्यक्तियों द्वारा मारपीट की गई थी। मारपीट के दौरान ही उसके ऊपर पेशाब भी कर दिया गया।

इस घटना के संबंध में पीड़ित युवक के पिता की तहरीर पर थाना मेडिकल पर आरोपियों के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। आज घटना के मुख्य आरोपी को थाना मेडिकल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आगे की कानूनी कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है। उधर, घटनास्थल इलाके के थाना प्रभारी सूर्यदीप का कहना है कि वर्चस्व को लेकर पेशाब किया था। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया।

जागृति विहार में केएल इंटरनेशनल स्कूल के पास हुई इस घटना के बारे में आरोप है कि जमीन पर गिरा-गिरा कर पीटा गया। इतना ही नहीं उसके ऊपर पेशाब भी कर दिया गया। यह भी आरोप है कि आरोपितों ने युवक के ऊपर पेशाब करते हुए वीडियो उसके स्वजन को भेजकर इंटरनेट मीडिया प्रसारित भी कर दिया। बता दें कि मध्यप्रदेश के बाद यूपी के आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र के एक गांव में भी इसी तरह शर्मनाक घटना हो चुकी है।

वायरल वीडियो में एक युवक को बुरी तरह से पीटने के बाद उसके चेहरे पर आरोपी ने पेशाब कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने बाद इलाके की पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Compiled: up18 news