Agra News: नही थम रही मैरिज होमो में चोरी की वारदात, अब लग्न सगाई समारोह में सोने चांदी व नगदी से भरा बैग हुआ चोरी

Crime

आगरा: शादियों का सीजन शुरू होते ही शादी विवाह और मैरिज होम में चोरी की वारदातें शुरू हो गई है। पिछले दिनों भाजपा के एक जनप्रतिनिधि की बेटे की शादी में पुत्रवधू का बैग चोरी हुआ तो बीती रात सेवा से रिटायर्ड कर्नल के बेटे की लग्न सगाई समारोह में बड़ी चोरी की वारदात हो गई।

मामला मलपुरा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। हरिओम वाटिका मैरिज होम से लगन सगाई समारोह के दौरान दूल्हे के पिता का रूपयों से भरा बैग शातिर चोरों ने उड़ा दिया और फरार हो गए। बैग चोरी की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम को इस घटना की जानकारी दी। सूचना पर थाना मलपुरा की पुलिस एवं पीआरवी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले और अज्ञात चोरों की धर पकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सदर क्षेत्र के न्यू सुरक्षा विहार निवासी रिटायर कर्नल अशोक कुमार के बेटे की लग्न सगाई समारोह का कार्यक्रम थाना मलपुरा क्षेत्र के आगरा ग्वालियर हाईवे स्थित हरिओम वाटिका ककुआ पर चल रहा था। शाम लगभग 6 बजे कार्यक्रम शुरू हुआ। लड़की पक्ष ने लग्न सगाई चढ़ाते हुए लड़के के हाथ नगदी व आभूषण रखे। इस पर 243000 एवं सोने की अंगूठी और एक जोड़ी चांदी की तोड़िया एक बैग में लड़के के ताऊ ने रख लिया। ताऊ दूल्हे के पास ही बैठा था और रुपए की न्योछावर के लिए खड़ा हुआ था। इसी बीच शातिर चोरों ने रुपए और गहनों का बैग गायब कर दिया।

बैग के गायब होते ही शादी समारोह में हड़कंप मच गया। शादी समारोह से बैग गायब होने पर हर कोई दंग रह गया। पीड़ित परिवार ने पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दे दी। सूचना मिलते ही पीआरबी एवं थाना मलपुरा का फोर्स मौके पर पहुंचा और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Compiled: up18 News