SGD म्यूज़िक और गीतिका तिवारी‌ की प्रस्तुति ‘अल्फ़ाज़’ ने रिलीज़ होते ही मचाया धमाल, वीडियो में निशांत मलकानी और आस्था अभय की जोड़ी

Entertainment

मुम्बई: मोहब्बत एक ऐसा एहसास है जिसे लफ़्ज़ों में बयां करना बेहद मुश्क़िल होता है. मगर दुनिया के इस सबसे ख़ूबसूरत एहसास को म्यूज़िक वीडियो ‘अल्फ़ाज़’ के रूप में आज रिलीज़ किया गया है जिसे दर्शकों का जबर्दस्त प्रतिसाद मिल रहा है.

उल्लेखनीय है कि ‘अल्फ़ाज़’ प्यार की ख़ूबसूरती, इश्क़ की गहराई, उससे जुड़ी ख़ुशियां व दर्द और एक-दूसरे से बिछुड़ने के एहसास को बड़ी ही शिद्दत के साथ पेश करता है. उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले जब निशांत मलकानी और आस्था अभय स्टारर इस म्यूज़िक वीडियो का टीज़र रिलीज़ किया गया था तो इसे काफ़ी पसंद किया गया था और ज़्यादातर लोगों ने गाने को जल्द से जल्द रिलीज़ किये जाने‌ की मांग की थी.

‘अल्फाज’ गाने को गीतिका तिवारी ने प्रोड्यूस किया है तो वहीं सहायक निर्माता की जिम्मेदारी विशाल मिश्रा ने निभाई है, गाने को लिखने के अलावा इस गाने का कॉन्सेप्ट मिरीषा तिवारी ने तैयार किया है, जबकि गाने को आनंद शांडिल्य ने संगीतबद्ध किया है. ‘अल्फाज’ को अपनी‌ खूबसूरत आवाज से गौरव पराशरी ने सजाया है.

म्यूज़िक वीडियो की निर्माता गीतिका तिवारी कहती हैं, “हम रोमांस से जुड़ा गाना एक नये अंदाज़ में पेश करना चाहते थे और यही वजह है कि हमने ‘अल्फ़ाज़’ के ज़रिए गाने के बोल से लेकर इसे शूट करने तक कुछ अलग करने की कोशिश की है.” ग़ौरतलब है कि SGD म्यूज़िक हमेशा से ही नई प्रतिभाओं को मौका देने में यकीन करता आया है, फिर चाहे वो गीतकार हों, गायक हों, संगीतकार हो या एक्टर्स हों. ‘अल्फ़ाज़’ में भी न‌ई प्रतिभाओं को भरपूर मौका दिया गया है. उल्लेखनीय है कि SGD म्यूज़िक और गीतिका तिवारी‌ की प्रस्तुति ‘अल्फ़ाज’ को SGD म्यूज़िक के यू ट्यूब पर‌ देखा और सुना जा सकता है.

म्यूज़िक वीडियो के ज़रिए पहली बार साथ काम लेकर निशांत मलकानी और अभय आस्था की जोड़ी ने ख़ुशी जताते हुए कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनकी जोड़ी और दर्शकों को यह म्यूज़िक वीडियो बेहद पसंद आएगा. निशांत मलकानी और अभय आस्था टीवी सीरियल्स की दुनिया का जाना-माना नाम हैं. निशांत ने ‘मिले जब हम तुम’, ‘राम मिलाई जोड़ी’, ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ जैसे सीरियलों के अलावा विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हॉरर स्टोरी’ और ‘बेज़ुबान इश्क़’ में भी काम किया है. वहीं आस्था अभय ने ‘मेरी डोली, मेरे अंगना’, ‘कसौटी ज़िंदगी के’, ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘वानी रानी’, ‘लाल इश्क़’ जैसे लोकप्रिय सीरियल्स में काम कर दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है.

‘अल्फ़ाज़’ में काम करने को लेकर निशांत कहते हैं, “मैंने पिछले 15 सालों में कई टीवी सीरियल्स,  फ़िल्मों और वेब शोज़ में काम किया है, लेकिन ‘अल्फ़ाज़’ में काम करने का मेरे लिए अब तक का सबसे अनूठा अनुभव साबित हुआ. ना सिर्फ़ इस गाने के बोल अर्थपूर्ण और दिलों को छू जाने वाले हैं, बल्कि जिस तरह से इस पूरे म्यूज़िक वीडियो को शूट किया गया है वह भी लोगों को ख़ूब पसंद आएगा.”

आस्था अभय ने पहली बार किसी म्यूज़िक वीडियो में काम करने के अपने अनुभव को कभी ना भूलने वाला ठहराते हुए कहा, “इतने सारे टीवी शोज़ में काम करने के बाद मेरे लिए ‘अल्फ़ाज़’ में अभिनय करना एक बेहद ताज़गी भरा एहसास था. निशांत मलकानी के साथ काम करते मुझे काफ़ी मज़ा आया. जिस तरह से ने दर्शकों ने अब तक मेरे और निशांत के काम को गया सराहा है, मुझे उम्मीद है कि इस गाने के ज़रिए भी लोग हमें बहुत पसंद करेंगे.”