Agra News: “द केरला स्टोरी” फिल्म देखने वालों का योगी यूथ ब्रिगेड चंदन तिलक लगाकर करेगी स्वागत

Press Release

आगरा। योगी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर “द केरला स्टोरी” फिल्म का समर्थन किया है और हिंदुओं से परिवार सहित “द केरला स्टोरी” फिल्म को देखने की अपील की है। जारी वीडियो में प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर ने देशभर सहित आगरा के सभी सिनेमा हॉल संचालकों से फिल्म को प्रसारित करने की अपील की है।

उन्होंने कहा है कि आगरा के सभी सिनेमा हॉल पर योगी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता तैनात होंगे और फिल्म देखने वाले दर्शकों का चंदन तिलक लगाकर, भगवा पटका ओढा़कर उनका स्वागत अभिनंदन करेंगे। अजय तोमर ने कहा कि कुछ लोगों का इस्लामिक राष्ट्र का सपना कभी साकार नहीं होगा। भारत हिंदू राष्ट्र की ओर अग्रसर है और शीघ्र भारत हिंदू राष्ट्र घोषित होगा।

आपको बता दें कि 27 अप्रैल को “द केरला स्टोरी” फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। 5 मई को फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसको लेकर अब हिंदूवादी संगठन भी फिल्म का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर विवाद भी हो रहा है “द केरला स्टोरी” फिल्म में डायरेक्टर विपुल अम्रुतलाल शाह ने केरला की उन 32000 से अधिक हिंदू लड़कियों के बारे में बताया है जिन्हें मुस्लिम युवकों द्वारा लव जिहाद का शिकार बनाकर उनका धर्मांतरण कर यौन शोषण किया गया और सीरिया में बेच दिया गया। फ़िल्म में दिखाया गया है कि उन लड़कियों को ISIS में भर्ती कर दिया गया जो फिर कभी वापस केरला लौटी ही नहीं।