आगरा: खेत में गाय घुसने को लेकर दबंगों ने की दंपति के साथ मारपीट, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Crime

आगरा। खेत में गाय घुसने के विवाद में दबंगों ने दम्पति के साथ मारपीट कर दी। पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित में दबंग युवकों पर जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार किसान चेतराम निवासी करकौली थाना मंसुखपुरा ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि सोमवार की रात वह अपने खेत में खडी गेंहू की फसल की रखवाली के लिये गया था। खेत में आवारा गाय घुसकर नुकसान कर रही थी। जिसे खेत से बाहर निकाल रहा था उसी दौरान गांव के ही दबंग मनोज कुमार, धर्मसिह, बृजेश गाय पशुओं को जबरन मेरे खेत में घुसाने लगे। उन्होंने इसका विरोध किया तो उक्त दबंगो ने जाति सूचक गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी। आवाज सुनकर बचाने आई पत्नी के साथ भी मारपीट की गई।

पीड़ित युवक थाना मंसुखपुरा पहुंचा और पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 504, एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष मनसुखपुरा गिरीश कुमार ने बताया कि पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ मामले की जांच शुरू कर दी गई है।