Agra News: घर में सो रहा था परिवार चोर कर गए लाखों का माल पार, पीछा किया तो कर दी फायरिंग

Crime

आगरा: बीती रात अज्ञात बदमाशों ने बजहेरा गांव में बदमाशों ने धावा बोल दिया। उन्होंने गांव के ही महेश पाल के घर को अपना निशाना बनाया। बेखौफ होकर उन्होंने वारदात को अंजाम दिया और नगदी के साथ साथ लगभग 30 तोले सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गया। पीछा करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी जिमसें पीड़ित बाल बाल बच गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

छत के रास्ते घर मे किया प्रवेश:-

पीड़ित महेशपाल ने बताया कि अज्ञात बदमाश पीछे बीके रास्ते सीढ़ी से छत पर चढ़े और झीने का दरबाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया। बदमाशो ने बेखौफ होकर घर में रखे संदूक और गोदरेज की अलमारी को खंगाला और उसमें रखे सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

30 तोले सोने चांदी के आभूषण ले उड़े:-

पीड़ित ने बताया कि उनके घर में पेट्रोल पम्प के लिए 5 लाख नगद रखे हुए थे और पत्नी के साथ साथ बेटी के भी सोने चांदी के आभूषण रखे हुए थे। बदमाश पूरा आभूषण ले उड़े। लगभ 35 लाख रुपये की चोरी हुई है। बदमाशों ने घर में कुछ भी नहीं छोड़ा। पीड़ित का कहना है कि उन्हें सबसे ज्यादा दुख बेटी के आभूषणों का है। अपने की पूर्ति तो कैसे भी कर लेते लेकिन अब बेटी को कैसे देंगे।

घर में मौजूद से सभी:-

पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने भी इस वारदात को उस समय अंजाम दिया है जब घर पर सब थे। उन्होंने बताया कि बड़ा बेटा अपने परिवार के साथ ऊपर सो रहा था और नीचे वह सभी थे। बदमाश अलमारी और बक्शे खंगाल रहे है लेकिन उन्हें भनक तक नही लगी।। जब वो भाग रहे थे तो आवाज हुई। बेटा नीचे उतरकर आया और फिर बदमाशो का पीछा किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी।

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी:-

घर में वारदात की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही क्षेत्र पुलिस भी मौके पर पहुंच गई पूरे घटनास्थल का उन्होंने निरीक्षण किया और पीड़ितों से पूछताछ जांच पड़ताल शुरू कर दी पुलिस कई पहलुओं से इस घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने अभी औपचारिक इस घटना पर कुछ नहीं बोला लेकिन पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है घर में इतनी बड़ी वारदात हो जाना और किसी को पता न चलना बड़ी बात है

Compiled: up18 News